Attitude status Hindi


Here are some faadu attitude status Hindi which make you awesome and cool.

इतना Attitude किसे दिखती है पगली,
जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है.

खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे


अपनी औकात में रहना सीख बेटा… वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है, वो श्मशान में भटकते है
Badmashi status

भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये

बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते..

Sad shayari

कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 

हम भी नवाब है लोगों की अकड़ धूएँ  की तरह उड़ाकर, औकात सिगरेट  की तरह छोटी  कर देते है ।।

एक हम ही है जो गम भी रखते हैं और परमाणु बम्ब भी … और तुम पंगा मत लो वरना हम फोड़ने का दम भी रखते हैं।

 शेरों” की तरह जीते थे जब तक कमाते नहीं थे…. जब कमाना शुरु किया जिंदगी “शेरु”  की तरह हो गई…

देख पगले‬  मैं ‪बिंदास‬ सी ‪ लड़की‬ हूँ ,  ‪‎अपनी‬  ‪‎नहीं सुनती‬  तो ‪‎तेरी‬  ‪क्या सुनुंगी‬ 
Attitude status in hindi 💪💪💪

 न किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बरी।


शान‬ से ‪जीने‬ का ‪‎शौंक है , वो तो हम ‪‎जियेंगे बस ‪तूँ ‬अपने ‪आप‬ को ‪‎संभाल‬ हम तो ‪यूहीँ ‬‪चमकते‬ रहेंगे
Attitude status hindi 💪

परेशान ना हुआ करो लोगों की बातों से कुछ लोग पैदा ही बकवास करने के लिए हुए होते हैं।

Attitude status Hindi

ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी,
जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन,
तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.
Attitude status Hindi

जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं देते थे , जब से संभाला है खुद को लोग पैर -पैर पर गिराने की कोशिश करते हैं।

Badmashi status

कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है;
बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!



रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो… हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है


मैंने कब कहा कीमत समझो तुम मेरी, हमें बिकना ही होता तो यूँ तन्हा ना होते !!

Attitude status Hindi

हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है,जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नहीं चाहते..


लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना"दम"हैं"......! 

रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!

प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा


” रुतबा ” तो खामोशियों का होता है … ” अलफ़ाज़ ” तो बदल जाते है लोगों को देखकर…

Attitude status Hindi

किसीकी क्या मजाल जो खरीद सकता हमको , वो तो हम ही बिक गये खरीददार देख के !


जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है !!


वो खुद पर गरूर करते है, तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं! जिन्हें हम चाहते है, वो आम हो ही नहीं सकते !!


Attitude status Hindi.






Comments

Popular posts from this blog

Adventure travel in India

Mahakal status 2020