Mahakal status 2020

Mahakal status Hindi

 ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँ … भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव 🙏🙏🙏


Mahakal status 2020



तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺

Shiva status


जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव


Bholenath status

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…


Mahakal status Hindi


शिव की बनी रहे आप पर छाया,

पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;

मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,

जो कभी किसी ने भी न पाया! 


Mahakal status 2020


जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं ,

जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….

जय भोलेनाथ. 


Mahakal status 2020

खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯

शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!

हर_हर_महादेव '...😊




खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,

इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !


Mahakal status 2020

कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है

शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!


ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*

हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*

 *​#___जय_महाकाल___​*



मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव

और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है 





 मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,

👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”

👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,

👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”

👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं

👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”

👤और मैंने कहा :

“आज बहुत उदास हूँ मैं”

👉🏾महाकाल ने कहा :

“नजर उठा के तो देख,

तेरे आस पास हूँ मैं…!”


मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,

आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!

थामा हुआ है हाथ मेरा आपने

मुझको मालूम है,

मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ,

प्यार तुम्हारा है!!!




शिव सत्य है, शिव अनंत है,

शिव अनादि है, शिव भगवंत है,

शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,

शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,

आओ भगवान शिव का नमन करें,

उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।







ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.

*मैं तो भस्मधारी हूँ …*

*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.

*हर हर महादेव*




ये केसी घटा छाई हैं,

हवा में नई सुर्खी आई है,

फ़ैली है जो सुगंध हवा में ,

जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |




जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, 

तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… 

हर हर महादेव



कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय।

तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…

जय श्री महाकाल




कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….

मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।



मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं…

क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…









Comments

Popular posts from this blog

Adventure travel in India

Attitude status Hindi